X Close
X

इकबाल कासकर मामले में, दाऊद और नेताओं के रोल की भी होगी जांच- आयुक्त


iqbal-kaskar-20-09-17
ठाणे: इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद थाणे पुलिस का कहना है कि अब वो वसूली के मामले में दाऊद इब्राहिम शामिल होने की भी जांच करेगी। पुलिस का कहना है कि इसमें कई राजनीतिक दलों के नेताओं के भी शामिल होने की आशंका है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने कहा कि बिल्डरों को दाऊद के नाम से धमकी भी मिली थी। कई बार प्रॉपर्टी खाली कराने के लिये दूसरे राज्यों से शूटरों को भी बुलाया जाता था।
पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इस मामले में जांच के दौरान कई नेताओं और कॉरपोरेटर्स के नाम भी भी सामने आए हैं जिनकी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा, 'पुलिस ने इस मामले में इकबाल कासकर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें दाऊद की बहन का रिश्तेदार भी शामिल है।'कास्कर को हसीना के घर से गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि जिस समय पुलिस उसके घर पहुंची तो वो बिरयानी खा रहा था और टीवी देख रहा था। पुलिस या भी देख रही है कि इस मामले में मकोका कानून का इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं। गिरफ्तार किये गए लोगों में से एक ड्रग्स का डीलर भी है।उन्होंने कहा, 'वसूली मामले के सभी पीड़ितों से आग्रह है कि वो सामने आएं और जांच में सहयोग करें। उन्हे पूरी सुरक्षा दी जाएगी।'उन्होंने कहा कि इश मामले में और कई गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

 

(SAPTAHIK FOCUS SAMACHAR)