X Close
X

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री को सौंपा तेरह लाख का चेक, इत्तेहाद वेलफेयर ट्रस्ट, सुल्ताना वेलफेयर ट्रस्ट और संघर्ष संस्था की टीम केरल पहुँचीं अन्य राहत सामाग्री लेकर।


54900-3fca9d66-5bce
Thane:

मुंब्रा: मुंब्रा की इत्तेहाद वेलफेयर ट्रस्ट*, सुल्ताना वेलफेयर ट्रस्ट और संघर्ष संस्था द्वारा विधायक जितेंद्र आव्हाड़ के सहयोग से 20 अगस्त से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए लगाए गये रिलीफ कैंप में जमा राशि साउथ इंडियन बैंक का दो लाख का चेक सुल्ताना वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से और डीसीबी बैंक का 11 लाख का चेक इत्तेहाद वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से, यानी टोटल (13) तेरह लाख रूपये का चेक संस्था के जिम्मेदार केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को सौंप दिया है, साथ ही संस्था की इस टीम ने अन्य राहत सामाग्री भी एक संस्था को सौंप दिया है। बताया जाता है कि विधायक जितेंद्र आव्हाड़ के सहयोग से सोमवार बीस अगस्त से केरल पीड़ितों के लिए रीलीफ कैंप और शहर भर की गलियों में गस्त कर के रिलीफ जमा किया गया, जिसमें तेरह लाख रूपये कैस और और अन्य राहत सामाग्री जमा किया। जिसे इत्तेहाद वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन व एनसीपी के कलवा मुंब्रा विधानसभा अध्यक्ष शमीम खान एवं सुल्ताना वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन व नगरसेवक अशरफ पठान शानू और संघर्ष संस्था की अध्यक्षा श्रीमती रूत्ता आव्हाड शुक्रवार को लेकर केरल पहुँच कर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को सौंप दिया, साथ ही अन्य राहत सामाग्री को केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए काम करने वाली एक संस्था के हवाले कर दिया गया है। बताया जाता है कि मुंब्रा से केरल बाढ़ पीडितों के लिए कैस और अन्य राहत सामाग्री ले जाने वाली टीम को मुख्यमंत्री पी विजयन से ट्रांसपोर्ट मंत्री शसिनदरन ने मुलाकात करवाई है। बतादें शमीम खान दो लाख, शानू पठान दो लाख अदनान शेख एक लाख, नदीम शेख पचास हजार, एहतेशाम खान (पप्पू) पचास हजार और क्युम भाई ने 11 हजार रुपये की कैस राशि दी है। रुत्ता आव्हाड़ मेडम व शमीम खान, और शानू पठान के अलावा राहत सामग्री ले जाने वाली टीम के साथ शोयब खान भी है।

वहीं रुत्ता आव्हाड़ मेडम व शमीम खान एवं शानू पठान अथवा शोयब खान का कहना है कि केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए जो चेक और राहत सामाग्री लेकर पहुँचे है, हम इस तरह की मुहिम आगे भी जारी रखेंगे, जब तक यहां के हालात सामान्य नहीं हो जाते। वहीं संस्था के जिम्मेदारों ने रिलीफ कैंप का किसी तरह का भी सहयोग करने वाले सभी सहयोगियों और शहर वासियों का शुक्रिया अदा किया है।