X Close
X

प्रद्युमन की हत्या के बाद एक और स्कूल में छात्रा की मौत, प्रिंसिपल फरार


54900-cfd49e6e-5d7f
Thane:

 

देवरियाः प्रद्युमन की हत्या के बाद भी विद्यालय प्रशासन की लापरवाहियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला देवरिया का है। जहां 9वीं कक्षा की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई है।
जानकारी के अनुसार शहर के चकियवां मोहल्ला निवासी परमहंस चौहान की पुत्री नीतू(15) शहर के मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल की नौवी कक्षा की छात्रा थी। वह रोज की तरह आज भी स्कूल गई थी। पुलिस ने बताया कि छात्रा स्कूल के तीसरी मंजिल पर बने शौचालय में गई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया जिससे वह गंम्भीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने बताया कि स्कूल के शिक्षक छात्रा को आनन-फानन में अस्पताल ले गए।
जहां डाक्टरों ने गंम्भीर हालत देखते हुए उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। छात्रा के परिजन उसे मेडिकल कालेज ले जा रहे थे कि छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पिता ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना के बाद स्कूल के प्रबंधक और शिक्षक स्कूल का ताला लगाकर फरार हो गए। इस बीच, पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।